छत्रपति शिवाजी महाराज की वीर गाथा सभी के लिए प्रेरणादायी: डॉ. भाऊसाहेब डांगडे

    Loading

    कल्याण : महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. भाऊसाहेब डांगडे (Municipal Commissioner Dr. Bhausaheb Dangde) ने शिव जयंती (Shiv Jayanti) के अवसर पर कहा कि युगों बाद जन्मे छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की वीर गाथा सभी के लिए प्रेरणादायी है। यह बात महानगरपालिका मुख्यालय में आयोजित छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती कार्यक्रम के अवसर पर बोलते हुए कमिश्नर डॉ. भाऊसाहेब डांगडे ने कही। 

    कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका में शिव जयंती बड़े उत्साह के साथ मनाई गई। इस अवसर पर सभी उपस्थित लोगों ने सरकार के निर्णय के अनुसार राष्ट्रगान “जय जय महाराष्ट्र माजा, गर्जा महाराष्ट्र माजा” गाया। महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. भाऊसाहेब डांगडे ने दुर्गाडी किले के पास छत्रपति शिवाजी महाराज की भव्य प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया, तत्पश्चात महानगरपालिका कमिश्नर के सभागार में छत्रपति शिवाजी महाराज की भव्य प्रतिमा और अर्द्ध प्रतिमा और मुख्यालय परिसर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमापर भी माल्यार्पण किया गया। 

    इसी तरह कल्याण पश्चिम में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर कमिश्नर डॉ.  भाऊसाहेब डांगडे ने पुष्पांजलि अर्पित कर अभिनंदन किया,  इस अवसर पर महानगरपालिका के स्कूलों के बच्चों ने “उड़े गा अम्बे उड़े” का नारा लगाया और छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में एक बहादुर और तूफानी प्रदर्शन प्रस्तुत किया। इस अवसर पर महानगरपालिका अभियंता अर्जुन अहिरे, मनपा सचिव और विभाग अध्यक्ष (सूचना और जनसंपर्क) संजय जाधव, उपायुक्त स्वाति देशपांडे, अतुल पाटिल, दरीशील जाधव, विनय कुलकर्णी, प्रशासन अधिकारी विजय सरकते, कार्यकरी अभियंता  जगदीश कोरे, घनश्याम नवंगुल, रोहिणी लोकरे शैलेश कुलकर्णी, सूचना और जनसंपर्क अधिकारी माधवी पोफले,सहायक आयुक्त राजेश सावंत, हेमा मुंबारकर, संजय कुमार कुमावत, सुरक्षा अधिकारी जाधव सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।