Torrent Power held Janta Darbar in Bhiwandi

    Loading

    भिवंडी. टोरेंट पावर कंपनी द्वारा निर्बाध रूप से बिजली आपूर्ति के साथ ही बिजली ग्राहकों की समस्या निवारण पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। टोरेंट पावर द्वारा बिजली ग्राहकों की समस्याओं के निवारण के लिए अर्श कस्टमर केयर सेंटर, आमपाड़ा में जनता दरबार का आयोजन किया। जनता दरबार में ग्राहकों के लिए बिजली आपूर्ति, प्रलंबित बिल, आवेदन संबंधी शिकायतों के लिए खुला मंच रखा गया। जनता दरबार में बिजली ग्राहकों की समस्या निदान के लिए टोरेंट पावर कंपनी महाप्रबंधक जीवन क्लर्क, राघवेंद्र राव, विजय राणे और जनसंपर्क अधिकारी चेतन बदियानी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

    ग़ौरतलब है कि टोरेंट पावर कंपनी द्वारा ग्राहकों की बिजली सम्बन्धित समस्याओं के निवारण के लिए आम पाड़ा चाबिंद्रा स्थित अर्श ग्राहक सेंटर में जनता दरबार का आयोजन किया गया। उक्त संदर्भ में टोरेंट पावर कंपनी के जनसंपर्क अधिकारी चेतन बदियानी ने बताया कि गत वर्षों में कंपनी द्वारा जनता दरबार एक नियमित गतिविधि रही थी, बावजूद कोविड परिदृश्य के कारण टीपीएल इस गतिविधि को जारी रखने में असमर्थ रहा था।

    समस्याओं का किया गया निदान

    टोरेंट पावर ने हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है और जनता दरबार अब नियमित रूप से आयोजित किया जाएगा।बिजली ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवा सुविधा प्रदान किए जाने के लिए टोरेंट पावर कृतसंकल्प है। जनता दरबार के माध्यम से बिजली ग्राहकों को टोरेंट पावर के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीधे बातचीत करने और उनकी चिंताओं पर समर्थन, मार्गदर्शन प्राप्त करने का अवसर मिलता है। जनता दरबार में  कंपनी अधिकारियों की कुशल टीम द्वारा करीब 150 से अधिक ग्राहकों की समस्याओं का निदान किया गया। टोरेंट पावर ने ग्राहकों से अपील की है कि असुविधा से बचने के लिए नियमित रूप से अपने बिजली बिलों का भुगतान करें और बिजली के अनधिकृत उपयोग में कत्तई शामिल न हों। बिजली चोरी गैरजमानती दण्डनीय अपराध है।

    महिलाएं भी शिकायत लेकर पहुंची 

    आम पाड़ा परिसर स्थित झोपड़पट्टी में रहने वाली कुछ महिलाएं भी फरियाद लेकर जनता दरबार पहुंची। महिलाओं ने टोरेंट अधिकारियों से कहा कि हम गरीबों पर बिजली चोरी के मामले दर्ज हो रहे हैं जो अन्याय है। टोरेंट पावर के अधिकारियों ने महिलाओं को भरोसा देते हुए कहा कि टोरेंट पावर आपकी सेवा के लिए 24 घण्टे कार्यरत है। झोपड़पट्टी परिसर में अवैध तरीके से बिजली चोरी किए जाने पर ही पुलिस में आपराधिक मामले दर्ज कराए जाते हैं। बिजली चोरी गंभीर अपराध है। बिजली बिलों का नियमित भुगतान कर निर्बाध रूप से बिजली सुबिधा का लाभ प्राप्त करें। जनता दरबार में आए बिजली ग्राहकों ने टोरेंट पावर कंपनी अधिकारियों के सहयोगात्मक रवैये और पारदर्शी कार्यप्रणाली की जमकर सराहना की।