कसारा घाट के पास ब्रेक फेल होने से 50 फुट नीचे खाई में गिरा ट्रक, कोई हताहत नहीं

    Loading

    कल्याण: आलू (Potato) लेकर इंदौर (Indore) से मुंबई (Mumbai) आ रहे एक ट्रक के अचानक ब्रेक फेल (Brake Fail) हो जाने के कारण नासिक-मुंबई हाइवे (Nashik-Mumbai Highway) पर कसारा घाट (Kasara Ghat) के पास 50 फिट नीचे खाई में गिर गया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। जान बचाने के लिए ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर दोनों ट्रक से कूद गए, जिससे उनकी जान बच गई। खाई में गिरने के बाद ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

     मिली जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त मुंबई लेन पर कोई वाहन नहीं था इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। हादसे में ट्रक चालक और क्लीनर को मामूली चोट आई हैं। 

    ट्रक चालक और क्लीनर को मामूली चोट आई 

    इस हादसे की सूचना मिलते ही आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची और राहत कार्य में जुट गई। साथ ही दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार भी किया। यह हादसा ब्रेक फेल होने के कारण बताया जा रहा है। इस घटना में ट्रक चालक और क्लीनर को मामूली चोट आई हैं। गनीमत यह रही कि दूसरी लेन में कोई वाहन नहीं था इसलिए बड़ा हादसा टल गया। बचाव दल के कर्मचारी श्याम धुमाल, दत्ता वाताडे, मनोज मोरे और अक्षय राठोड के साथ कसारा थाने के इंचार्ज गजेंद्र पालवे ने अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर राहत कार्य में मदद की।