crime

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी (‍Bhiwandi) के वलपाडा गांव (Valpada Village) स्थित सिद्धार्थ इंटरप्राइजेस लेमिनेशन पेपर गोदाम में काम करने वाले 2 मजदूरों (Laborers) में पुरानी दुश्मनी होने के कारण एक ने दूसरे मजदूर की कटर से गला काट कर हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। आरोपी मजदूर को गिरफ्तार करने के लिए नारपोली पुलिस (Narpoli Police) की 3 टीमें विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है।

    मिली जानकारी के अनुसार, वलपाडा गांव के सिद्धार्थ इंटरप्राइजेस लेमिनेशन पेपर गोदाम में पिछले एक वर्षों से राजू क्यातम (18) और मोहम्मद आसिफ उर्फ शाकीब रईस अहमद अंसारी नामक 2 मजदूर रेडियम काटने का काम करते थे। मालिक की  निगाह में अपनी पहचान और काम का श्रेय लेने के लिए दोनों में होड़ मची मची हुई थी। जिसके कारण आए दिन दोनों में काम को लेकर विवाद भी होता था।

    हत्या कर हत्यारा हुआ गिरफ्तार

    दीवाली के दिन दोपहर लगभग डेढ़ बजे काम करने के दौरान दोनों में विवाद हुआ जिसके कारण आसिफ अंसारी ने राजू के गले पर रेडियम काटने वाली कटर से हमला कर उसका गला काट दिया तथा उसकी हत्या कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद नारपोली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए स्व. इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल भेज दिया। कंपनी मालिक हरेश हकुभाई अहिर की शिकायत पर मोहम्मद आसिफ अंसारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हादसे की जांच पुलिस निरीक्षक ( अपराध) संभाजी जाधव कर रहे हैं।