mumbai club
Representative Photo

    Loading

    ठाणे: अगस्त 2022 में हुई भारी बारिश (Heavy Rain) के कारण भातसा नदी (Bhatsa River) में बार-बार बाढ़ आने के कारण जैकवेल में भारी मात्रा में मलबा और कचरा जमा हो गया है। पानी के साथ पिसे पंप के स्ट्रेनर में मलबा और कचरा के फंसने से पंप में से पानी बहाव कम हो गया है। साथ ही इंदिरा नगर संप (नाबदान) में पानी के रिसाव के कारण उक्त रिसाव को दूर करना आवश्यक है। 

    तदनुसार, बुधवार 24 अगस्त को सुबह 9:00 बजे से रात 9:00 बजे तक शटडाउन किया जा रहा है। जिसके कारण बुधवार 24 अगस्त  को सुबह 9:00 बजे से रात 9:00 बजे तक इंदिरा नगर, रामनगर, श्रीनगर, लोकमान्य नगर, रूपा देवी, विट्ठल क्रीड़ा मंडल, किसन नगर आदि क्षेत्रों के इंदिरानगर पंप हाउस में जलापूर्ति बंद रहेगी और बाकी इलाकों में लो प्रेशर वाटर सप्लाई होगी। हालांकि इस अवधि के दौरान शहर के अन्य क्षेत्रों में स्टेम प्राधिकरण के माध्यम से पानी की आपूर्ति जारी रहेगी। 

     उपरोक्त बंद के कारण अगले 1 से 2 दिनों तक पानी की आपूर्ति सामान्य होने तक पानी की आपूर्ति कम दबाव में रहने की संभावना है।  ठाणे महानगरपालिका (टीएमसी) जलापूर्ति विभाग ने नागरिकों से पानी का उचित भण्डारण रखने और टीएमसी का सहयोग करने की अपील की है।