With the efforts of the corporator, the government gave 4 lakh rupees to the wife of the deceased

    भिवंडी. भिवंडी शहर (Bhiwandi  City) स्थित नागांव क्षेत्र (Nagaon Area) के रामनगर (Ram Nagar) में दीवार गिरने (Wall Fall) से मलबे (Rubble) में दबकर मरने वाले मजदूर (Labour) अरविंद सिंह (Arvind Singh) की विधवा पत्नी (Widow Wife) को नगरसेवक (Corporator) शरद धुले (Sharad Dhule) के प्रयास (Efforts) से शासन (Government) की तरफ से 4 लाख रुपए की सहायता राशि (Donation) का धनादेश नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) के हाथों प्रदान किया गया। इस अवसर (Occasion) पर नगरसेवक शरद धुले, टिंकू सिंह(Tinku Singh), नागांव क्षेत्र के तलाठी नीलेश (Talathi Nilesh) आदि उपस्थित (Present) थे।

    गौरतलब है कि 2 महीने पहले आए तूफान में नागांव क्षेत्र स्थित रामनगर झोपड़पट्टी में निर्माणाधीन घर की दीवार गिरने से पड़ोस की झोपड़ी में रहने वाले मजदूर अरविंद सिंह की मलबे में दबकर मृत्यु हो गई थी। दुर्घटना के बाद स्थानीय नगरसेवक शरद धुले ने नागांव क्षेत्र के तलाठी की मदद से तहसीलदार कार्यालय द्वारा पंचनामा कराकर शासन की तरफ से मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता राशि दिए जाने की मांग की थी।

    नगरसेवक शरद धुले के प्रयासों के बाद शासन ने अरविंद सिंह के आश्रित को 4 लाख रुपए की सहायता राशि मंजूर की जिसे तहसीलदार कार्यालय के नायब तहसीलदार कदम के हाथों मृतक अरविंद सिंह की पत्नी नीतू सिंह को सहायता राशि का धनादेश प्रदान किया गया।