Police employee suspended for gambling, 3 arrested, cash goods worth 87,000 seized

    वर्धा. चोरी छुपे खेले चलाए जा रहे जुआ अड्डे पर विविध थाना क्षेत्र में कार्रवाई की गई़  इसमें 13 जुआरियों को रंगेहाथ पकड़ा गया़  रामनगर थाना क्षेत्र में की गई कार्रवाई में चार लोगों को पकड़ा गया़ आरोपियों में इतवारा निवासी अमर दहेकर (25), कंजर मोहल्ला निवासी कन्हैया सालुंके (50), पिपरी मेघे निवासी बाबूराव धुमाल (56) व मनोज चौहान (47) का समावेश है.

    चारों के पास से 2270 रुपए का माल जब्त किया गया़  वडनेर पुलिस की कार्रवाई में 9 लोगों को हिरासत में लिया गया़ उनके पास से 12 हजार 950 रुपए का माल जब्त किया़  जुआरियों में जगदिश पाहुने, संदीप कांबले, प्रितम तेलंग, रमेश गायधने, जितेंद्र कुत्तरमारे, सचिन गायधने, निखिल काकडे, सचिन कुत्तरमारे, सुनील कुमरे आदि का समावेश है.

    दूसरी ओर शहर पुलिस ने रेलवे स्थानक परिसर में चलनेवाले जुआ अड्डे पर कार्रवाई को अंजाम दिया़  इसमें चार लोगों को हिरासत में लिया गया़ वहीं जिप सदस्य उमेश जिंदे फरार होने में कामयाब रहा.  

    आरोपियों के पास से माल किया जब्त 

    चार जुआरियों में राजेश वाटकर, अमोल डंबारे, सुनील भालेराव, शालिग्राम राखुंडे का समावेश है़  घटनास्थल से पुलिस ने 6400 रुपए का माल जब्त किया गया़  वहीं दयालनगर परिसर की कार्रवाई में सुनील आहूजा (42) को हिरासत में लिया गया़  घटनास्थल से 545 रुपए का माल जब्त किया गया़  वहीं श्यामकुमार दुबानी यह फरार होने में कामयाब रहा़  सभी प्रकरणों में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.