arrested
File Photo

    Loading

    वर्धा. सार्वजनिक स्थल पर हाथ में हथियार लेकर लोगों को डरा-धमका रहे 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. उक्त कार्रवाई वर्धा, रामनगर, हिंगनघाट, आर्वी थाना के अंतर्गत विविध जगहों पर की गई. आरोपियों के पास से हथियार जब्त किए गए. आर्वी थाना के अंतर्गत वलीसाहब वार्ड परिसर से राहुल विनोद ठाकरे (28) को अरेस्ट किया गया. आरोपी हाथ में गुप्ती लेकर वलीसाहब वार्ड में रोड पर लोगों को गालीगलौज कर दहशत फैलाने की जानकारी पुलिस को मिली.

    इस आधार पर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया. दूसरी कार्रवाई रामनगर थाना के अंतर्गत इंदिरानगर स्थित साई मंदिर के मुख्य चौक में की गई. कार्रवाई में आदिवासी कालोनी निवासी सूरज शंकर उईके (28) को गिरफ्तार किया गया.

    आरोपी सार्वजनिक मुख्य मार्ग पर हाथ में चाकू लेकर दहशत फैला रहा था, जिससे पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. तीसरी कार्रवाई वर्धा शहर थाना के अंतर्गत स्टेशनफैल परिसर में की गई. इस कार्रवाई में सिकंदर राजू वाढई (21) को गिरफ्तार किया गया. आरोपी स्टेशनफैल परिसर में हाथ में चाकू लेकर गालीगलौज करते हुए दहशत फैला रहा था. पुलिस ने उसके पास से चाकू जब्त किया.

    रामनगर पुलिस ने जूनापानी चौक, पिपरी मेघे चौक में कार्रवाई कर चेतन प्रकाश कानेटकर (24) को गिरफ्तार किया. आरोपी सार्वजनिक चौक में हाथ में चाकू लेकर दहशत फैला रहा था. हिंगनघाट पुलिस ने गाड़गेबाबा वार्ड परिसर में कार्रवाई कर नीलेश सुरेश गिरी को गिरफ्तार किया. 

    छापामार कार्रवाई में तलवार की जब्त

    जानकारी के आधार पर आरोपी नीलेश (25) के घर पर छापा मारकर पुलिस ने तलाशी ली. उक्त समय घर पर तलवार पायी गई. बगैर लाइसेंस तलवार मिलने से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. शहर पुलिस ने इतवारा पुलिस चौकी के पिछे से रीतिक गणेश तोडसाम (23) हाथ में चाकू लेकर लोगों को गालीगलौज करके दशहत फैला रहा था, जिससे उस पर कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया. वर्धा शहर पुलिस ने रेलवे स्टेशन परिसर में हाथ में चाकू लेकर घूम रहे बोरगांव मेघे निवासी गौरव गजानन वीरखेडे (23) को गिरफ्तार किया. उसके पास से हथियार जब्त किया गया.