Samruddhi Mahamarg Car Accident

Loading

वर्धा. समृद्धि महामार्ग पर शनिवार की सुबह तेज रफ्तार कार ने पीछे से ट्रक को टक्कर मारी. जिसमें चालक की मौत हो गई. जबकी कार में सवार अन्य चार यात्री घायल हुए. हादसा इतना भीषण था की कार में सवार व्यक्तियों बाहर निकालने के कटर का उपयोग करना पड़ा. घायलों को कांरजा सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया. यह हादसा वाशिम जिले के कारंजा लाड समीप के कॅरिडोर क्रमांक 176  के पास घटा.

जानकारी के अनुसार छत्तीसगड़ राज्य के दुर्ग जिले के भिलाई निवासी खरे परिवार आज कार क्रमांक सीजी 07 एम ए 6822 से नागपुर की ओर जा रहे थे. सुबह 6.30 बजे के दरमियान तेज रफ्तार कार पीछे से ट्रक से टकराई. हादसा इतना भीषण था की, कार चकनाचुर हो गई. घटना जानकारी मिलने के बाद समृद्धि महामार्ग के सुरक्षा विभाग के कर्मचारी प्रदीप सानप, गजानन सोनुने, गणेश चव्हाण, विलास खानंदे, वैभव निकोडे, राठोड़, जाधव अपने दल के साथ पहुंचे.

कार से यात्रियों निकालना संभव नही होने के कारण कटर मशीन बुलाई गई. जिसके बाद सभी को कार से बाहर निकाला गया. भिलाई निवासी चालक राजेश चव्हाण की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकी शुभम खरे (40) गंभीर रूप से घायल हुए. सार्थक खरे (7), नमन खरे (10), व निशी खरे (38) मामूली रूप से चोटील हुए. घायलों को एम्बुलेंस से तुरंत उपचारार्थ कारंजा के अस्पताल में भेजा गया. शुभम की हालत चिंताजनक होने की जानकारी है.