bag Theft

Loading

कारंजा-घाड़गे (सं). दूकान के काउंटर पर रखी कैश से भरी बैग उड़ाने की घटना से सोमवार को गोलीबार चौक में घटी. इसके बाद पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए संदेह के आधार 2 आरोपियों को हिरासत में लेकर 50 हजार रुपए जब्त किए.

जानकारी के अनुसार फिर्यादी दिलीपकुमार प्रेमशंकर पालीवाल(64) का गोलीबार चौक में पालीवाल ट्रेडर्स बिल्डिंग मटेरियल की दूकान है़ सोमवार को सुबह 9.30 बजे दूकान के दीवानजी जवाहर नासरे ने दूकान खोली. इसके बाद फिर्यादी को वर्धा में काम होने से वह चला गया, जिससे दीवानजी नासरे यह दूकान में अकेला था.

डेढ़ बजे के करीब दूकान के काउंटर से काले रंग की कैश से भरी बैग चोरी होने की जानकारी दीवानजी ने देते हुए आरोपी यह लाल कलर की दुपहिया से अमरावती की ओर भागने की जानकारी दी़ पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

दोनों आरोपी नागपुर निवासी निकले

परिसर के सीसीटीवी की जांच की गई़ इस दौरान लोहारी सावंगा मार्ग पर दुपहिया सवार नागपुर के इतवारी मिर्ची बाजार निवासी मंगेश अशोक सालुंखे व इतवारी मिर्ची बाजार नागपुर निवासी राहुल शंकर परमाल(22) को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें चोरी की हुई बैग जब्त की गई. पुलिस ने उनके पास से  50 हजार रुपए जब्त किए है़ आरोपियों ने इसके पहले भी इसी प्रकार कहीं चोरी को अंजाम दिया है क्या, इस बारे में जांच की जा रही है.