बापू की भूमि रक्तरंजित, दो हत्याओं से हड़कंप, पूर्व नगराध्यक्ष के पति को लिया हिरासत में

    वर्धा. शांति का संदेश देनेवाली बापू की भूमि अब हिंसा की भूमि की ओर बढ रही है. मंगलवार को दो हत्या की घटनाए सामने आने स हडकम्प मच गया़ सावंगी पुलिस थाना क्षेत्र के रोठा स्थित कैनल में बुजुर्ग शव बरामद हुआ, तो देवली के गुरुकृपा लान में चौकीदार को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया़ रोठा हत्या मामले में सावंगी पुलिस ने पूर्व नगराध्यक्ष के पति तथा मजदूर नेता सहित अन्य एक को हिरासत में लेने की जानकारी है.

    रोठा में मिली लाश वसंता हातमोडे की होने की बात पुलिस जांच में सामने आयी़ सावंगी थाने में सप्ताहभर पहले वसंता के गुमशुदा होने की शिकायत उसकी पत्नी ने करायी थी़ सोमवार की दोपहर वसंता का शव रोठा तालाब के कैनल में पडा होने की जानकारी पुलिस को मिली थी.

    इस मामले में पुलिस ने पुर्व नगराध्यक्ष के पति व उसके साथी को सोमवार की देर रात्रि हिरासत में लिया है़ धोखधडी प्रकरण में मृतक सहित संदिग्ध आरोपी के खिलाफ पुलगांव थाने में मामला दर्ज होने की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी़ आर्थिक लेनदेन के चलते यह हत्याकांड घटित होने की आशंका पुलिस ने जताई है़ इस दिशा में पुलिस जांचपडताल कर रही है.

    खुन से लथपथ मिला शव

    दूसरी ओर देवली के गुरुकृपा लान में मृतक वसंता डोने का शव खुन से लथपथ पाया गया़ उसे धारदार शस्त्र से वार कर मौत के घाट उतारा गया़ प्रकरण में आगे की जांच देवली पुलिस कर रही है़ दोनो वारदात स्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भेंट देकर निरीक्षण किया।