2 कारों में भीषण हुई टक्कर, एक गंभीर रूप से हो गया घायल

Loading

समुद्रपुर (सं). नागपुर-चंद्रपुर मार्ग पर हिरडी परिसर में दो कारें आपस में टकराई़  इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ़  कार क्रमांक एमएच 40 बीजे 3895 नागपुर से हैदराबाद की ओर जा रही थी़  परंतु जाम चौराहे पर गलती से कार चालक ने कार चंद्रपुर की दिशा में निकली.

यह बात ध्यान में आने से चालक ने हिरडी परिसर में डिवायडर की गैप से यूटर्न लेने की कोशिश की़  उस समय चंद्रपुर से नागपुर की दिशा में आ रही कार क्रमांक एमएच 34 सीडी 3254 ने कार को टक्कर मार दी़  इसमें कार पलटी होकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई़  हादसे में कार का चालक नागपुर निवासी नरेश काशिनाथ कांबले (53) गंभीर रूप से घायल हुआ.

उनकी पत्नी सुरेखा कांबले, पुत्र आशुतोष कांबले (35), कनेह्या कांबले (28) व दूसरी कार के चालक गजानन नाना भोयर (53), हर्षाली भोयर (35) व हार्दिक भोयर (7) मामूली रूप से घायल बताये गए़ सूचना मिलते ही हाईवे एम्बुलेंस ने घटनास्थल पर पहुंच कर घायल को समुद्रपुर के सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया.

महामार्ग पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मार्ग की यातायात सुचारु किया. घटनास्थल पर जाम महामार्ग पुलिस मदद केंद्र के पुलिस उपनिरीक्षक देवेंद्र पटले, कर्मचारी पंकज वैद्य, किशोर येलणे, नागेश तिवारी व कर्मी मौके पर पहुंचे थे़ प्रकरण में समुद्रपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.