Theft Logo

    Loading

    वर्धा. शहर के पारस आइस फैक्टरी व सिध्दार्थनगर में चोरी की घटनाएं सामने आयी़ इसमें चोरों ने नकद व आभूषण सहित कुल 62,000 रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया़ जानकारी के अनुसार श्रीकांत रामदास गिरडकर (41) यह 25 अक्टूबर की सुबह अपने भाई अमोल को छोड़ने सेवाग्राम रेलवे स्टेशन पर गये थे़ जहां से वापस लौटते समय एक्सिस बैंक के एटीएम से 5,000 रुपये निकाले़ रुपये पैकेट में रखकर घर पहुंचे़ मोबाइल व पैकेट बेड पर रखकर फ्रेश होने के लिये चले गये.

    कुछ समय बाद बाहर आते ही पैकेट व मोबाइल कहीं दिखाई नहीं दिया़ मां, पत्नी व बच्चों से पूछा परंतु कहीं पता नहीं चला़ पैकेट में बैंक का एटीएम, पेन कार्ड, नकद 5,000 रुपये व मोबाइल सहित कुल 12,000 रुपये का माल था़ खुले मकान में प्रवेश करके चोर ने हाथ साफ किया़ प्रकरण में शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

    दूसरी ओर सिध्दार्थनगर में जया गजानन घुगरे (40) के मकान से 50,000 का माल चुराया़ लक्ष्मीपूजन के दिन पूजा के स्थल पर आभूषन व नकद रखी थी़ पूजा होने के बाद राशि व आभूषण अलमारी में रख दिये़ नाश्ते का ऑर्डर होने से ताला लगाकर जया घुगरे काम से निकल गई़ वापस लौटने पर दरवाजे को ताला नहीं था़ अलमारी से 12 ग्रा सोने के आभूषण व नकद सहित कुल 50,000 का माल गायब था़ प्रकरण में शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.