Representative Image
Representative Image

    Loading

    वर्धा. जिले के सेलू व समुद्रपुर थाना के अंतर्गत अज्ञात तीन लुटेरो ने राहगीरों को रोककर लूटपाट की. इसमें समुद्रपुर थाना के अंतर्गत दुपहिया से आये तीन लोगों ने पंक्चर की दूकान में घुसकर व्यवसायी को चाकू का डर दिखाकर नगद सहित टायर ट्यूब चुराए. पश्चात दंपति से भी लूटपाट की. इस दौरान सेलू थाना के अंतर्गत मार्ग में तीन युवकों ने सलून व्यवसायी से चाकू की नोंक पर लूटपाट की. इन घटनाओं से नागरिकों में रोष व्याप्त है. 

    नगद सहित 29,000 की सामग्री छीनी

    पंक्चर की दूकान में सो रहे व्यवसायी को चाकू का डर दिखाकर नगद 5,000 और सामग्री सहित कुल 29,000 का माल लूटने का मामला नागपुर चंद्रपुर रोड पर खंडाला पाटी अपना ढाबा समीप पंक्चर की  दूकान में घटा. प्रकरण में मोहम्मद मोजीबुल अजीमुद्दीन अंसारी (45) की शिकायत पर समुद्रपुर पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

    मोहम्मद मोजीबुल अजीमुद्दीन अंसारी रात के समय अपनी पंक्चर की दूकान का दरवाजा खुला रखकर सो रहे थे. उस वक्त दुपहिया पर आये तीन अज्ञात लोगों ने दूकान में घुसकर उन्हें चाकू दिखाया. पश्चात जेब से नगद 5000 रुपए, फोर विलर वाहन के 12ट्यूब, मोबाइल लूट लिया. पश्चात शेडगांव समीप वर्धा रोड पर वणा नदी के पुल समीप वर्धा से दुपहिया पर आ रही दंपति को रोककर नगद 500 रुपए, मोबाइल व महिला के गले से दो ग्राम का मंगलसूत्र छीनकर भाग गए. प्रकरण में समुद्रपुर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

    सलून व्यवसायी को रास्ते में रोककर लूटा

    सलून दूकान बंद कर दुपहिया से घर जा रहे व्यवसायी को रास्ते में रोककर चाकू का डर दिखाते हुए लूटपाट करने की घटना सेलू थाना के अंतर्गत केलझर परिसर से दहेगांव गोसावी के बीच रात के समय घटी. इसमें व्यवसायी से नगद 4,580 रुपए व मोबाइल सहित कुल 7,580 रुपए का माल चोरों ने लूट लिया. दहेगांव गोसावी निवासी सुदेश रामदास पिस्तुलकर की वर्धा के सावंगी रोड स्थित मास्टर कालोनी में सलून का दूकान है. वे रात के समय अपना सलून दूकान बंद कर एमएच 32 ए एफ 4218 क्रमांक की दुपहिया से गांव की ओर जा रहे थे. इस दौरान केलझर से दहेगांव गोसावी के बीच गजानन महाराज मंदिर समीप अज्ञात तीन लोगों ने उन्हें रोका. पश्चात चाकू की नोंक पर नगद राशि व मोबाइल सहित कुल 7,580 रुपए का माल छीन लिया. प्रकरण में सुदेश पिस्तुलकर की शिकायत पर सेलू पुलिस ने अज्ञात तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.