Tuljapur Rail Stoppage

Loading

वर्धा. तुलजापुर रेलवे स्थानक पर अजनी-अमरावती-अजनी अप-डाउन, अमरावती-जबलपुर-अमरावती अप-डाउन ट्रेनों को पूर्ववत स्टापेज दिया जाये़ इस मांग के लिए आसपास के 25 गांवों के विद्यार्थी व नागरिक विदर्भ राज्य आघाड़ी की अगुवाई में आंदोलन कर रहे है़.

परंतु इसकी दखल नहीं ली जा रही़ परिणमावश मंगलवार, 13 फरवरी को ग्रामीणों ने सांसद रामदास तडस इनके निवास पर दस्तक दी़ अगर स्टापेज शुरू नहीं हुआ तो आगामी लोकसभा चुनाव पर सभी 25 गांवों के लोग बहिष्कार डालेंगे, ऐसी चेतावनी दी गई़ इस पर सांसद तडस ने रेलवे प्रशासन से संपर्क कर उक्त मांग पर शीघ्र हल निकालने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया.

27 जनवरी 2024 से तुलजापुर रेलवे स्थानक में विदर्भ राज्य आघाड़ी के जिलाध्यक्ष रामकिशोर शिंगनधुपे की अगुवाई में ग्रामीण विद्यार्थी व नागरिक बेमियादी अनशन कर रहे है़ं परंतु इतने दिन बितने पर भी इसकी दखल नहीं ली जा रही़ क्षेत्र के नागरिकों के लिए ट्रेनो का स्टापेज अत्यंत जरुरी है.

क्षेत्र के सरपंचों ने भी अगर मांग मान्य नहीं हुई तो आगामी लोकसभा चुनाव पर बहिष्कार का प्रस्ताव पास करने की चेतावनी दी़ इस प्रसंग पर सरपंच संदीप वाणी, सुनील जयस्वाल, आशिष इंझनकर, अरुण ऐवले, अरुण गावंडे, गजानन तिड़के, रमेश सालवे, अजय राजूरकर, मंगेश काकड़े, आतिश घुडे, धम्मज्योति शंभरकर, अरुण आलोटकर, राजू चावरे, वैभव ताकसांडे, राकेश आगलावे, स्वप्नील ऐसनकर व ग्रामीण मौजूद थे.