woman Home guard burns herself

    Loading

    वर्धा. पिपरी (मेघे) स्थित पुलिस क्वार्टर के अपार्टमेंट में महिला होमगार्ड अंजलि मैंद ने आत्मदाह किया था़ प्रकरण की जांच सप्ताहभर से ठंडे बस्ते में पड़ी है. परंतु शीघ्र ही मृतक के परिजन थाने में शिकायत दर्ज करने की संभावना जताई जा रही है़ दूसरी ओर मृतक की प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिली है़ इसमें उसकी मौत जलने से होने की बात स्पष्ट हुई.

    ज्ञात हो कि रविवार 9 जनवरी की रात्रि 8 बजे के दौरान आदिवासी कालोनी निवासी अंजलि मैंद (31) ने पुलिस क्वार्टर परिसर के शरद अपार्टमेंट के दूसरे माले पर खुद को जला लिया था़ गंभीर रूप से झुलसी अंजलि की 10 जनवरी की दोपहर नागपुर के अस्पताल में मौत हो गई़ घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने दूसरे माले पर निवासित पुलिसकर्मी नवनाथ मुंढे को एलसीबी से हटाकर मुख्यालय में भेज दिया़ साथ ही प्रकरण के विभागीय जांच के निर्देश दे दिए.

    मृतक परिजनों ने अब तक नहीं दी कम्प्लेंट

    घटना के बाद तरह तरह की चर्चाएं हो रही थी़  अंजलि ने नवनाथ मुंढे के मकान के सामने ही खुद को क्यों जला लिया, उनके बीच क्या संबंध थे. प्रकरण को एक सप्ताह से अधिक समय होने के बावजूद भी मृतक के परिजनों ने शिकायत दर्ज नहीं कराई़ उन पर किसी का दबाव तो नहीं हैं, ऐसी चर्चा चल रही है़ परंतु इस बीच मृतक अंजलि के परिजनों की ओर से प्रकरण में शीघ्र ही शिकायत दर्ज किए जाने की जानकारी सामने आ रही है़ दूसरी ओर विभागीय जांच कहां तक पहुंची़  पुलिस अधीक्षक क्या एक्शन लेंगे, इस ओर भी सभी की नजरें टीकी हुई है.