Image-Facebook
Image-Facebook

Loading

बीड: जैसा कि हम सब जानते है राष्ट्रवादी पार्टी (एनसीपी) में बगावत के बाद शरद पवार और अजित पवार दो गुट बटे नजर आ रहे हैं।  इस बीच, शरद पवार ने गुरुवार 17 अगस्त को बीड में एक भव्य सार्वजनिक बैठक की। बीड के कई विधायकों के चले जाने के बाद भी शरद पवार की सभा में भीड़ चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि, विपक्ष अब आरोप लगा रहा है कि पैसे देकर ये भीड़ इकट्ठा की गई थी। दिलचस्प बात यह है कि पवार की सभा में कुछ महिलाओं को पैसे बांटते हुए दिखाने वाले कुछ तथाकथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसलिए शरद पवार की मुलाकात के बाद दोनों गुटों में आरोप-प्रत्यारोप होने की आशंका है। 

बीड में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की स्वाभिमान बैठक हुई और इस बैठक के लिए पैसे इकट्ठा कर रहे लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कुछ महिलाएं बैठक में आई अन्य महिलाओं को पैसे देती नजर आ रही हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो शरद पवार की स्वाभिमान सभा का है। इसलिए इस बैठक के बाद विपक्ष आरोप लगा रहा है कि शरद पवार की सभा में भीड़ जुटाने के लिए लोगों ने पैसे दिए। 

 

Video Credit- Prakash Gade

एनसीपी में बड़ी टूट के बाद बीड जिले में एनसीपी के सभी विधायक अजित पवार गुट में शामिल हो गए थे। हालांकि, बीड विधायक संदीप क्षीरसागर ने सार्वजनिक रूप से शरद पवार का समर्थन किया था। उसके बाद संदीप क्षीरसागर ने बीड में स्वाभिमान सभा का आयोजन किया। हालांकि इस बैठक में पैसे देकर कुछ महिलाओं को लाने का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  ऐसा देखा जा रहा है कि विपक्ष इसकी आलोचना कर रहा है।