खाली शॉपिंग मॉल में इश्कबाजी! ‘ऐसी’ हरकत करने लगा कपल, वीडियो हुआ वायरल

Loading

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रोजाना कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है, इन दिनों सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फ़ैलाने के वीडियो सामने आ रहे है। ऐसे में हाल ही एक मॉल का वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कपल को मॉल में अश्लील हरकत करते देखा गया। आइए जानते है इस वीडियो के बारे में पूरी जानकारी… 

जैसा कि आपको बताया कि मॉल का यह वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि मॉल गए कपल ने कपड़ों के सेक्शन को खाली देख किस करना शुरू कर दिया, लेकिन वो ये भूल गए कि उनके पीछे कांच की दीवार है। ऐसे में बाहर के लोगों को उनकी हरकत साफ़ दिखाई  दे रही थी। ऐसे में ड़क पर खड़े एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वहां से ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि घटना के वक्त मॉल के कपड़ों के सेक्शन में ज्यादा लोग नहीं थे। हिस्से को खाली देखकर ये कपल कपड़ों के पीछे छिप गया। वहां दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होने लगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ekk Engineer | Chhattisgarh (@ekk_engineer)

 

दरसल ये वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। इसे अभी तक लाखों बार है। वीडियो का कैप्शन भी मजेदार है। इसमें लिखा गया कि ऐसी शॉपिंग तो वो भी डिजर्व करते हैं। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने इसे बेहूदा बताया। एक यूजर ने लिखा कि इसी वजह से ये मार्ट बंद हो गया। वहीं कई ने इस तरह के वीडियो बनाने वाले पर एक्शन लेने की बात कही। लेकिन एक यूजर ने लिखा कि पब्लिक प्लेस पर ऐसा करने वाले गलत हैं। इस तरह वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों ने अपनी राय दी है।