Dead body

Loading

आसेगांव. आसेगांव पुलिस थाना की सीमा क्षेत्र के ग्राम इचोरी में 6 जून की रात खेत विवाद को लेकर पति, पत्नी में विवाद के बाद गुस्साए पति ने नशे में गहरी नींद में सो रही पत्नी व दो पुत्रों पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. तब आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया था. उक्त घटना में तीनों घायलों की हालत चिंताजनक रहने से सभी घायलों को वाशिम उचित उपचार के बाद अकोला रेफर किया गया था.

इस मामले में 7 जून को जानलेवा हमले की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया था. किंतु 8 जून को 17 वर्षीय घायल हरिओम घोडके की मौत होने के पश्चात हत्या की धारा भी लगाई गई थी. इस घटना के मुख्य आरोपी का शव 11 जून को दोपहर के समय इचोरी जंगल परिसर में पाया गया. जिसकी सूचना प्राप्त होते ही आसेगांव के थानेदार सागर दानडे पुलिस दल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

इस संदर्भ में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता 35 वर्षीय इचोरी निवासी रेखा घोडके की दर्ज शिकायत में कहा गया था कि उसका पति आरोपी नंदु घोडके (45) निवासी इचोरी ने विवाद कर रेखा घोडके, हरिओम घोडके (17), महादेव घोडके (14) इन तीनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर गंभीर रूप से घायल किया था.

तब से पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही थी. लेकिन पुलिस जांच के दौरान आरोपी का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल पा रहा था. वहीं 11 जून को घटना के मुख्य आरोपी का शव इचोरी खेत परिसर में पड़ा हुआ खेतिहर मजदूरों को दिखाई दिया. जिसकी सूचना पुलिस को प्राप्त होते ही पुलिस ने तत्काल घटना स्थल को भेंट देकर शव का पंचनामा कर शवविच्छेदन के लिए भेजा. 

आरोपी की तलाश जारी थी

हत्या व जानलेवा हमले के मुख्य आरोपी की तलाश में अपराध दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपी की खोज में जुट गई थी किंतु आरोपी के पास मोबाइल फोन न रहने से तलाश करने में दिक्कतें पेश आई. लेकिन 11 जून को आरोपी का शव जंगल में मिला. जिसका शवविच्छेदन किया गया है. आगे क्या जानकारी सामने आती है इस पर पुलिस की भी पैनी नजर है. किंतु प्राथमिक अनुमान के अनुसार आरोपी भूख की शिद्दत से ही मरने की संभावना है.

थानेदार सागर दानडे (आसेगांव पुलिस थाना)