watch viral video shiv-sena-mla-santosh-bangar-slaps-catering-manager-over-food

    Loading

    मुंबई: सोशल मीडिया (Social Media) पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Maharashtra CM Eknath Shinde) के गुट के एक विधायक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिवसेना विधायक एक कैटरिंग सर्विस मैनेजर के साथ बदसलूकी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं विधायक ने मैनेजर को थप्पड़ तक जड़ दिया। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो विधायक नज़र आ रहे उनका नाम संतोष बांगर (Santosh Bangar) है। संतोष बांगर मध्याह्न भोजन कार्यक्रम के तहत महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में मजदूरों को परोसने वाले भोजन की गुणवत्ता देखने के लिए यहां पहुंचे थे। वहां पहुंचने के बाद खाने की ख़राब गुणवत्ता को देखने के बाद उन्हें गुस्सा आ गया। इसके बाद विधायक ने प्रबंधक को गाली दी और मारपीट शुरू कर दी। ये पूरी घटना वहां लगे कैमरे में कैद हो गई।

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद  बांगर ने इस मामले में अपनी सफाई दी है। उनका दावा है कि, ‘उन्हें भोजन कीख़राब  गुणवत्ता के बारे में शिकायत मिली थी। जिसके बाद उन्होंने स्वयं इसका निरीक्षण करने के लिए साइट का दौरा किया।’