830 sacks of food seized from the house of the Agriculture Center driver; Raid of Tehsil Agriculture Officer

Loading

  • अवैध रूप से घर में किया था खाद्य का संचय 

पुसद. शहर के शंकर नगर परिसर में अवैध रूप से घर  पर खाद्य कार संचय करने पर  कृषि अधिकारी ने छापेमारी कर 10 लाख 24 हजार 360 रूपये किंमत की 830 बोरिया का खाद्य जब्त किया है. उक्त कारवाई  30 व  31 अगस्त की देर रात तक की गई. उक्त मामले में अवैध रूप से खाद्य का संचय करनेवाले खिलाफ पुसद शहर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने शंकर नगर निवासी गजानन माधव सुरोशे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  पुसद शहर के शंकर नगर परिसर में गजानन माधव सुरोशे नामक व्यक्ती घर पर ही खाद्य का संचय कर किसानों को खाद्य बचने की जानकारी कृषि विभाग को मिली. तब कृषि विभाग के वरिष्ठ कृषि अधिकारी, उपविभागीय कृषि अधिकारी, तहसील कृषि अधिकारी, पंचायत समिति के कृषि अधिकारी व टीम ने गजानन सुरोशे के घर पर 30 अगस्त  की रात 9 बजे के आसपास छापेमारी की. दो दिन चले पुछताछ में 830 खाद्य की बोरिया जिसकी किंमत 10 लाख 24 हजार 360 रूपये का माल जब्त किया.  उक्त व्यापारी के खिलाफ 31 अगस्ता की शाम 6.53 बजे पुसद शहर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया. आगे की जांच पुलिस कर रही है.

पुसद तहसील कृषि अधिकारी विजय मुकाडे ने दिए शिकायत के अनुसार शंकर नगर मे में निवास करनेवाले गजानन माधव सुरोशे का मुख्य मार्केट परिसर में कृषि केंद्र है.