जिला अस्पताल परिसर की घटना, सुरक्षा दीवार नजदीक कचरे के ढेर में लगी आग

    यवतमाल. यहां के जिला शासकीय अस्पताल परिसर की सुरक्षा दीवार के पास जमा कचरे के ढेर में अचानक भीषण आग लग गयी. यह घटना रविवार की सुबह 10.30 बजे सामने आयी. घटना की जानकारी मिलते ही दमकल टीम की तुरंत घटनास्थल पहुंची और आग पर काबू पाया.

    मिली जानकारी के अनुसार श्री वसंतराव शासकीय अस्पताल व महाविद्यालय की ओर से संभाजीनगर की तरफ जानेवाले जिला सरकारी अस्पताल की सुरक्षा दीवार के भीतरी हिस्से में बडे पैमाने पर कचरे का ढेर है. रविवार की सुबह इस कचरे के ढेर में अचानक आग लग गयी. आग की लपटें और धूंआ उठते ही लोगों की भीड घटनास्थल के नजदीक जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिसर के कुछ प्रतिष्ठित नागरिकों ने नप अधिकारियों को जानकारी दी. कुछ समय बाद भी दमकल टीम घटनास्थल पहुंची और आग पर काबू पा लिया. इस समय नंदुरकर स्कूल से संभाजीनगर मार्ग पर लोगों की भीड इकट्ठा हो गई थीं.

    शासकीय अस्पताल की सुरक्षा दीवार से सटे फूटपाथ के विक्रेता इस परिसर में कचरा फेंककर चले जाते है. जिससे यहां पर बडे पैमाने में प्लास्टीक कचरा  जमा हो गया है. जिससे आग फैलने में मदद मिलने की चर्चाएं  व्याप्त है. यहां पर आग आखिर कैसे लगी यह पता नहीं चल पाया है. इसकी जांच फिलहाल की जा रही है. इससे पूर्व भी  शासकीय अस्पताल परिसर में पडे रहनेवाले कचरे में आग लगने की घटनाएं सामने आयी है.