Father and son who went for spraying died by drowning in the pond

उमरखेड. खेत मे फसलों पर छीडकाव करने के लिए गए बेटा ओर पिता की खेत तालाब में डूबकर मौत होने की घटना उमरखेड तहसील के गंगणमाल खेत परिसर में रविवार 17 सिंतबर की दोपहर घटी. इस घटना से परिसर में हडकंप मचा. गंगनमाल निवासी  बलीराम रंगराव खोकले (36), सुदर्शन बलीराम खोकले (10) ऐसे मृत पिता व बेटे का नाम है.

कपास फसल पर दवाईया का छीडकाव करने के लिए गंगनमाल के निवासी बलीराम खोकले व बेटा सुदर्शन के साथा खेत में गया था. इस दौरान छीडकाव के लिए लगनेवाला जल पडोस के नागोराव बोंबले के खेत तालाब पर गया. उसी समय उसका पैर फीसल गया ओर वह खेत तालाब में गिर गया. उक्त जानकारी पिता के लक्ष में आते ही उसे निकालने के लिए दौडे, तब वह भी फीसल गया ओर पाणी में गीर गये. 

उक्त घटना की जानकारी पडोस के खेत में काम कर रहे मृतक के भाई का बेटा व बेटी को मिलते ही दौडकर आयी ओर मदद के लिए गूहार लगाई . लेकिन तब तक पिता ओर बेटे की खेत तालाब में डूबकर मौत हुई.  उक्त घटना की जानकारी पोफाली पुलिस को दी गई. उसके बाद पुलिस घटनास्थल पर थानेदार दिपक ढोमणे पाटिल के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक राजेश पंडीत व राम गडदे ने पहूंचकर पंचनामा किया. दोनों शव को उमरखेड में शवविच्छेदन के लिए भेज दिया गया.