Yavatmal Firing News, Maharashtra Crime News, Sand Smuggling
यवतमाल में फायरिंग (फाइल फोटो)

Loading

यवतमाल: महाराष्ट्र (Maharashtra Crime News) में आये दिन फायरिंग (Firing News) करने की कई घटनाएं सामने आ रही है। इसी तरह ही एक घटना अब महाराष्ट्र के यवतमाल जिले से (Yavatmal Firing News) सामने आई है। दरअसल यह घटना आधी रात को हुई जब यवतमाल जिले के भोसा इलाके में रेत घाट पर एक समूह ने दूसरे समूह पर गोलीबारी की।

रेत तस्करों (Sand Smuggling) को लेकर यहां गोलीबारी होने की प्रारंभिक जानकारी मिली है। गनीमत ये रही कि फायरिंग की इस दिल दहला देने वाली घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। इस घटना के बाद यवतमाल पुलिस एक्शन मोड पर आ गई है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पेनगंगा नदी रोड के मैदान में एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला कर दिया। गोलीबारी की इस घटना से इलाके के नागरिकों में भय का माहौल फैल गया। दिल दहला देने वाली फायरिंग की इस खतरनाक घटना से पूरे इलाके में रात भर तनाव बना रहा।

इस बीच, कृष्णा ढाले ने इस घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। ढाले की शिकायत के मुताबिक महागांव पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ गंभीर अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मौके से चार खाली कारतूस और दो जिंदा कारतूस बरामद किये हैं।