Fire Breaks Out

Loading

यवतमाल. जिले के वणी तहसील में आनेवाले कायर गांव में एक घर को भीषण आग लग गई. आगजनी में कोई जीवितहानि नहीं हुई है. लेकिन घर में लगी आग इतनी भीषण थी कि घर के चारों कमरे सहित घर की पूरी सामग्री जलकर खाक हो गई. दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया. आग में कोरांगे परिवार का लगभग 3 से 4 लाख रुपयों का नुकसान होने का प्राथमिक अनुमान है. इस आग में लगभग 15 क्विंटल कपास भी जलकर खाक हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार कायर निवासी मयूर कोरांगे अपनी पत्नी, बेटा और साले के साथ बाजार रोड के मध्यवर्ती बैंक के पास एक चार कमरों वाले मिट्टी और टिन के घर में रहते है. मयूर कोरांगे अडेगांव की एक कंपनी में काम पर है. मयूर की सुबह की शिफ्ट रहने से वह सुबह 6 बजे टिफिन लेकर ड्युटी पर चले गया. दोपहर के समय पत्नी प्रिया कमरे में सोयी हुई थीं. वहीं उनका साढे तीन साल का बेटा सामने वाले कमरे में खेल रहा था. जबकि साला शुभम विकलांग होने से वह घर के बाहर विलचेयर पर था. 

इसी दौरान प्रिया को जलने की स्मेल आने से वह उठ गयी, इसके बाद उसको किचन और पीछे के कमरे से आग की लपटें उठायी दिखाई दी. वह घबराते हुए तत्काल बेटे को लेकर बाहर आ गयी. इसके बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. प्रिया के चिल्लाने की आवाज सुनते ही परिसर के लोग भी घटनास्थल पहुंच गए. आग की जानकारी तत्काल सरपंच को दी गई.

नागरिकों ने बकेट से पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया. सरपंच ने तत्काल गांव से टैंकर आग बुझाने के लिए बुलाया. लेकिन आग की लपटें काबू में नहीं आ रही थीं. इसी बीच वणी से फायरबिग्रेड का वाहन घटनास्थल पहुंचा. फायरबिग्रेड की टीम ने आग की लपटों पर काबू पा लिया. घर में कपास रखे होने से आग ने रौद्र रूप धारण किया था. आग बुझाए जाने तक घर में रखा संपूर्ण सामान जलकर खाक हो गया था.