Jeep hits man in Rewari
Representative Image

Loading

पांढरकवड़ा (सं). केलापुर तहसील के दातपाडी गांव के पास मैक्स पिकअप ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि सात लोग घायल हुए हैं. यह हादसा 15 मार्च की दोपहर में घटित हुआ. सात घायलों को अलग अलग अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती किया गया.

जानकारी के अनुसार कुछ लोग काम के सिलसिले में पांढरकवड़ा गए थे. वहां से कुछ लोग ऑटो से अपने गांव लौट रहे थे. इस समय उमरी रोड की तरफ जानेवाले हाईवे के पास दातपाडी गांव के पुल के पास यात्रियों को उतारने के लिए ऑटो रुका हुआ था. इसी बीच मैक्स पिकअप वाहन नंबर (MH 26 AD6468) तेज गति से आते हुए ऑटो से जा टकराया. हादसा इतना भीषण था कि ऑटो दो से तीन बार पलट गया और हादसा हुआ. हादसे में ऑटो में सवार एक यात्री की मौत हो गई.

हादसे में मरनेवाले यात्री का नाम तेलंग टाकली निवासी उमेश पांडुरंग रामटेके 40 बताया गया है. वहीं हादसे में तेलंग टाकली निवासी पल्लवी रवींद्र अलोणे (28), दाताडी निवासी चंदा गजानन किनाके (30), उमरी निवासी अंकुश रामदास जाधव (29), वागदा निवासी सीमा रामदास जाधव (36), मारेगांव वन निवासी तुकाबाई दशरथ जुमनाके (65), वागदा निवासी सुचिता सचिन राठोड (35), कामरवाडा निवासी नीलिमा दीपक पवार (30) घायल हुए हैं.

हादसे की जानकारी मिलते ही दातपाडी के नागरिकों ने पुलिस को सूचना दी. पांढरकवडा पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया. मालवाहन को कब्जे में लिया गया. हादसे के बाद चालक घटनास्थल से फरार हो गया. पांढरकवड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया है.