Murder
File Pic

    Loading

    यवतमाल. दिग्रस थानाक्षेत्र के तहत आनेवाले सिंगद के निकट नदी के पुल के निचे 1 अगस्त की शाम सचिन वसंतराव देशमुख 32 निवासी उमरखेड का शव मिलने के बाद हडकम्प मचा हुआ था. इसी बीच प्राध्यापक सचिन देशमुख की आकस्मीक मौत न होकर उनकी गला दबाकर हत्या किए जाने की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सामने आयी है.जिसके बाद इस मामलें में हर्षद नागोराव देशमुख 23 निवासी भांबरखेड तहसील उमरखेड की शिकायत पर दिग्रस पुलिस थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर जांच पडताल शुरु कर दी गयी है.

    पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया की सचिन वसंतराव देशमुख निवासी उमरखेड की अज्ञात आरोपी ने गला दबाकर हत्या की है.जिसके बाद हत्या का अपराध दर्ज किया गया है, साथ ही इस मामलें में दिग्रस पुलिस अज्ञात आरोपी का सुराग लगाने के लिए प्राथमिक जांच पडताल में जांच में जुटी हुई है.

    1 अगस्त की शाम 5 बजे के दौरान दिग्रस थानाक्षेत्र में आनेवाले सिंगद गांव के निकट नदी के पुलिया के निचे जल में शव मिलने से दिग्रस पुलिस थाना पुलिस घटनास्थल पहूंची थी,इस जांच पडताल करने पर मृतक की शिनाख्त सचिन देशमुख के रुप में हुई, मृतक के गले पर निशान होने से पुलिस ने इसे प्राथमिक तौर पर हत्या का मामला माना, हालांकी पुलिस ने आकस्मीक मौत का मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरु की थी.

    कल 3 अगस्त को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद सचिन वसंतराव देशमुख की किसी अज्ञात आरोपी ने गला दबाकर जान से मारने की जानकारी निष्पन्न हुई.जिससे पुलिस अब सचिन देशमुख की हत्या किसने और क्यों की इस बारे में आगे की जांच करते हुए आरोपी का सुराग लगाने में जुटी हुई है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक,उमरखेड निवासी प्रा.सचिन देशमुख उमरखेड तहसील के कुपटी में स्थित कॉलेज में कृषी प्राध्यापक के रुप में कार्यरत थे, जबकी उनकी पत्नी आकोट वनविभाग में कार्यरत है.30 जुलाई और 1 अगस्त के दौरान उन्होने अवकाश लिया था,जिसके बाद वें अकोट गए थे.अकोट से उमरखेड लौटते समय दिग्रस तक उनका मोबाईल फोन स्वीच ऑन था, लेकिन बाद में उनका मोबाईल बंद हो गया, एैसी जानकारी पुलिस जांच के दौरान सामने आयी है.