Viral Video Haryana News pitbull dog attack.jpg

Loading

चंडीगढ़: हरियाणा के अंबाला कैंट में घर के बाहर खेल रही 4 वर्षीय बच्ची पर पिटबुल डॉग ने हमला कर दिया। इस हमले में बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। घायल बच्ची को आनन फानन में अंबाला कैंट सिविल अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि पूरी वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कुत्ते की मालकिन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज में देख सकते है कि बच्ची गली में पैदल जा रही है। उसके पीछे एक युवक हाथ में कुछ सामान लिए जा रहा है। उसी दौरान पीछे से पिटबुल भागते हुए आता है और बच्ची पर हमला कर देता है। हमले में बच्ची गिर जाती है। बच्ची के पास मौजूद लोग भयभीत होकर भागते हैं। उसी दौरान अन्य कुत्ते भी बच्ची पर अटैक करने आते हैं। इसी बीच बच्ची के पीछे चल रहे युवक व अन्य की मदद से कुत्तों को खदेड़ता है। 

महेश नगर पुलिस थाने के एसएचओ रामपाल सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, “लड़की को 7-8 टांके आए हैं। आगे की जांच की जा रही है।”

आवारा कुत्तों के हमले में हैदराबाद में हुई थी एक बच्चे कि मौत 

बीते मार्च महीने में हैदराबाद के अंबरपेट में एक चार साल के बच्चे पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया था। इसमें बच्ची की मौत हो गई थी। इस घटना ने तेलंगाना राज्य समेत पुरे देश को हिलाकर रख दिया और यह घटना काफी समय तक मीडिया की सुर्खियों में रही थी।