आवारा कुत्तों के दौड़ने से कार से टकराई स्कूटी सवार महिला, फिर जो हुआ उसे देख हैरान रह जाएंगे आप; देखें वायरल वीडियो

Loading

ओडिशा : आपने सुना या देखा होगा कि कैसे आवारा कुत्तों (Stray Dogs) का झुंड किसी पर भी हमला (Attacked) कर देता है और घायल (Injured) करके भाग जाता है। देश की सभी राज्यों में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ गया है। आवारा कुत्ते सड़क पर किसी को भी दौड़ा रहे हैं और किसी को भी काट ले रहे हैं। ये अपनी झुंड बनाकर महिला और बच्चों को दौड़ा लेते हैं। उन्हें काट लेते हैं। 

ऐसी ही एक घटना ओडिशा के बेरहामपुर के गांधीनगर में हुई। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक महिला अपने बच्चे और एक महिला के साथ बच्चे को स्कूटी से स्कूल छोड़ने जा रही थी। तभी पांच आवारा कुत्तों के झुंड ने उन्हें दौड़ा लिया। महिला ने बचने के लिए स्कूटी की रफ्तार बढ़ा दी और तेज रफ्तार से आगे जाने लगी, कुछ दूर आगे जाने पर महिला खड़ी कार से टकरा गई। जिसका सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर वायरल हो गया है। 

उसी रस्ते भाग जाते है आवारा कुत्ते

सोशल मीडिया लोगों ने इस वीडियो को शेयर कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सीसीटीवी के वीडियो में देख सकते हैं कि कुत्तों के दौड़ाने की वजह से स्कूटी में सवार दो महिलाएं कार से टकराने के बाद कैसे हवा में उछलकर सड़क पर गिरती है। मीडिया के रिपोर्ट्स के अनुसार, स्कूटी सवार बच्चा भी हादसे में घायल हो गया। इस हादसे के तुरंत बाद जब महिलाएं सड़क पर गिर जाती हैं, तो पांचों आवारा कुत्ते उसी रस्ते भाग जाते है, जहां से उन कुत्तों ने स्कूटी सवार महिलाओं को दौड़ना करना शुरू कर दिया था। 

हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई

वीडियो में ये भी देखा जा सकता है की एक कुत्ता हादसे के बाद स्कूटी के निचे दबा जाता है और कड़ी मशक्त कर उधर से निकल कर भाग जाता है। मिली खबर के मुताबिक, इस हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं लगी है।