पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार के तीन करीबी सहयोगियों को किया गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

    Loading

    चंडीगढ़: पंजाब पुलिस के एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने रविवार को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi)और कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार (Goldy Brar) के तीन करीबी सहयोगियों को बठिंडा से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान लवप्रीत सिंह, हिम्मतवीर सिंह गिल और बलकरण के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके कब्जे से दो 30-कैलिबर पिस्तौल, दो 32-कैलिबर पिस्तौल, 20 कारतूस और एक सफेद i20 कार भी बरामद की है।

    एजीटीएफ के उप महानिरीक्षक गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि सूचना मिलने के बाद बठिंडा से एजीटीएफ की एक टीम ने तीनों को गिरफ्तार किया, जो मालवा क्षेत्र के एक प्रमुख व्यवसायी से पैसे वसूलने के लिए हमला करने की योजना बना रहे थे। 

    https://twitter.com/ANI/status/1520776811067895809 

    एजीटीएफ के डीआईजी जीएस भुल्लर ने कहा कि, सचिन और हिम्मतवीर पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में मादक पदार्थों की तस्करी और अवैध हथियारों की तस्करी में लिप्त थे। उन्होंने कहा कि, वे दूसरे राज्यों से गिरोह के लिए हथियार खरीदते हैं और लक्ष्य की हत्या के लिए अपने सहयोगियों को देते थे।

    डीआईजी ने कहा कि कनाडा स्थित गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के निर्देश पर ये बदमाश राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के फरार बदमाशों को शरण देते थे।