पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती (Photo Credits-ANI Twitter)
पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी सहित कई जगहों पर हुई हिंसा के बाद बुलडोजर (Bulldozer Politics) चलाए जानें के बाद से ही सियासी संग्राम जारी है। कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दलों ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इसी कड़ी में अब पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती (PDP Chief Mehbooba Mufti) ने बुलडोजर नीति को लेकर भाजपा को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि BJP सरकार सिर्फ मुसलमानों के घरों को गिरा रही है।

    ज्ञात हो कि भाजपा बुलडोजर नीति पर पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मुल्क में कोई कानून नहीं है जिसको जो मन करता है वो बुलडोज़र लेकर किसी का मकान और दुकान आदि गिरा देता है और उन्ही लोगों को जेल में डाल दिया जाता है जिनके मकानों और दुकानों को गिराया जाता है।

    महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर साधा निशाना-

    महबूबा ने कहा कि ये मुल्क हिंदू-मुस्लिम भाईचारे पर बनी थी और आज इसी मुल्क के अंदर BJP सरकार बुलडोज़र लेकर न सिर्फ मुसलमानों के घरों को गिरा रही है बल्कि उनके रोजगार भी छीन रही है।

    दूसरी तरफ आर्टिकल 370 हटाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट के गर्मियों की छुट्टी के बाद सुनवाई करने पर भी महबूबा मुफ्ती ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इतने गंभीर मामले को गैर कानूनी तरीके से खत्म किया गया है तो मैं उम्मीद करती हूं कि सुप्रीम कोर्ट इस पर रोक लगाएगी।