Naren Sonowal

Loading

गुवाहाटी/ नई दिल्ली: असम पुलिस (Assam Police) ने गुरुवार (16 मार्च) को नाहरकटिया निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व विधायक नरेन सोनोवाल को गिरफ्तार किया। पूर्व विधायक पर अवैध जुआ गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। सोनोवाल को पुलिस की टीम ने ऊपरी असम (Assam) के डिब्रूगढ़ शहर के बोइरागिमोथ इलाके से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने अपराध में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में पूर्व विधायक के साथ छह और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था। उनकी पहचान मुकुल घोष, महरोज अहमद, दीपेंद्र दत्ता, ऋत्विक बरुआ, अब्दुल राशिद और दीपक रंजन के रूप में हुई है। 

डिब्रूगढ़ के पुलिस अधिकारी श्वेतांक मिश्रा ने कहा कि हमने आरोपी को असम गेम एंड बेटिंग एक्ट, 1970 की धारा 16 के तहत गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनपुट के आधार पर, हमने गुरुवार देर रात बोइरागिमोथ इलाके में एक घर में छापा मारा और कुल सात लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे। ये सभी अवैध जुआ गतिविधियों में शामिल पाए गए। 

पुलिस ने यह भी कहा कि छापेमारी के दौरान, हमने जुआ गतिविधियों में उपयोग की जाने वाली सामग्री बरामद की। हमने 96,500 रुपये नकद भी बरामद किए हैं। इसके अलावा, हमने आरोपियों की एक कार और दो मोटरसाइकिलें जब्त की हैं। आरोपी के खिलाफ डिब्रूगढ़ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है।