Asaduddin Owaisi

Loading

हैदराबाद : तेलंगाना के हैदराबाद में रामनवमी के मौके पर शोभायात्रा के दौरान नाथूराम गोडसे की फोटो लहराई गई। इसे लेकर आईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को राज्य की पुलिस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा भारत के पहले आतंकवादी का नाम नाथूराम गोडसे की फोटो लेकर लोग घूम रहे थे लेकिन देश के पहले आतंकवादी की फोटो लेकर घूमने वालों पर हैदराबाद पुलिस कोई कार्रवाई क्यों नहीं करती। 

ओवैसी ने यह टिप्पणी हैदराबाद के शेखपेट स्थित मस्जिद-ए-उमर फारूक में आयोजित जलसा के दौरान की। इस दौरान हैदराबाद पुलिस ने निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भारत के पहले आतंकवादी का नाम नाथूराम गोडसे है, जिसने गांधी जी को मारा। लेकिन उसकी फोटो लेकर हैदराबाद में लोग घूम रहे हैं। ये लोग कौन हैं? और ये कैसी पुलिस है जो चुप बैठी है।

ओवैसी ने यह भी कहा कि अगर कोई ओसामा बिन लादेन की फोटो लेकर घूमता तो पुलिस उसके घर के दरवाजे को तोड़ देती। उस पर कड़ी कार्रवाई होती। लेकिन नाथूराम गोडसे की फोटो लेकर घूमने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। हैदराबाद पुलिस चुप क्यों हैं, कार्रवाई क्यों नहीं करती।

उल्लेखनीय है कि रामनवमी के दिन निलंबित भाजपा विधायक राजा सिंह जब 30 मार्च को मंगलहाट से होकर गुजरी मुख्य रैली में शामिल हुए थे। उस दौरान यात्रा में नाथूराम गोडसे का चित्र दिखाई दिया था।