Ambikapur triple murder case, a person in one sided love executed the incident

    कोडरमा: झारखंड के कोडरमा में जयनगर थानाक्षेत्र के गड़गी में शनिवार को अपराधियों ने कथित रूप से आपसी दुश्मनी के चलते दिनदहाड़े घर में घुसकर एक व्यक्ति को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कोडरमा के पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि प्रारंभिक जांच में जानकारी मिली है कि पुरानी दुश्मनी में अपराधियों ने गोली व्यक्ति के सीधे मुंह में मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।   

    उन्होंने बताया कि छह अपराधी तीन मोटरसाइकिलों से आये थे। उनमें कुख्यात अपराधी सुरेश साव भी शामिल था। घायल गड़गी निवासी 55 वर्षीय लोचन साव की पत्नी बबीता देवी ने बताया कि सुरेश साव के साथ वीरेंद्र साव, विजय साव समेत छह व्यक्ति तीन मोटरसाइकिल से आए और सीधे अंदर घुस कर उसके पति के साथ मारपीट करने लगे।

    इसी दौरान सुरेश साव ने उसके पति के मुंह में गोली मार दी।   घटना की जानकारी परिजनों ने जयनगर पुलिस को दी। पुलिस ने लोचन साव को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां घायल की गंभीर स्थित को देखते हुए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया।    पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।