Jagdish Shettar
ANI Photo

Loading

बेंगलुरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। कांग्रेस के सूत्रों ने यह जानकारी दी। शेट्टार ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से टिकट नहीं मिलने पर रविवार को पार्टी और विधानसभा से इस्तीफा दे दिया।

सूत्रों ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि शेट्टर रविवार को एक विशेष हेलीकॉप्टर में हुबली से बेंगलुरु गए और कांग्रेस महासचिव (कर्नाटक प्रभारी) रणदीप सिंह सुरजेवाला, कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रमुख डी.के. शिवकुमार, पूर्व मंत्री एम.बी. पाटिल और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शमनूर शिवशंकरप्पा के साथ चर्चा की। सूत्रों ने बताया कि शेट्टर सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

शनिवार रात मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और दो केंद्रीय मंत्रियों प्रह्लाद जोशी और धर्मेंद्र प्रधान के साथ बातचीत विफल होने के बाद शेट्टर ने रविवार को विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। शेट्टर हुबली-धारवाड़ सेंट्रल से छह बार विधायक रहे हैं। शेट्टर ने आरोप लगाया कि उन्हें भाजपा ने टिकट नहीं देकर अपमानित किया है और कहा कि सत्ताधारी दल में उनके खिलाफ एक सुनियोजित साजिश रची गई।