gun
File Photo

    इडुक्की (केरल): केरल के मूलमट्टम में नशे में धुत एक व्यक्ति ने कथित तौर पर देशी बंदूक से भीड़ पर गोलियां चलाईं जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। गोलीबारी में इडुक्की निवासी सनल बाबू (33) की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त प्रदीप घायल हो गया और उसे यहां पास के कोलनचेरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

    पुलिस ने भीड़ पर गोली चलाने के आरोप में फिलिप मार्टिन (33) को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार की देर रात की है जब मार्टिन और उसका दोस्त एक ढाबे में आए और खाना मांगा। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘दोनों ने भोजनालय के मालिक को गाली देना शुरू कर दिया क्योंकि भोजन नहीं था। भोजनालय के लोगों ने इसका विरोध किया। गुस्से में, मार्टिन पास में स्थित अपने घर गया और बंदूक लेकर वापस आया और हवा में गोलियां चलाईं।”  

    अधिकारी ने बताया कि हवा में गोलियां दागने के बाद मार्टिन कार में सवार हो गया, लेकिन भीड़ जमा होते देख वह वाहन से बाहर आ गया और फिर से गोलियां चलाईं। अधिकारी ने कहा, ‘‘हालांकि, इस बार वहां से गुजर रहे दो लोग इसकी चपेट में आ गए। एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया।” बाद में रात में पुलिस ने मार्टिन को गिरफ्तार कर लिया और मामले में जांच जारी है। (एजेंसी)