KCR helicopter

Loading

हैदराबाद. तेलंगाना (Telanagana) के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekhar Rao) के हेलीकॉप्टर (Helicopter) में सोमवार को तकनीकी दिक्कत आ गई। जिसके बाद पायलट ने हेलीकॉप्टर को CM के फार्महाउस पर सुरक्षित लैंड कराया।

सीएमओ ने अपने बयान में कहा, “तेलंगाना के सीएम और बीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव के हेलीकॉप्टर में तकनीकी दिक्कत आ गई, लेकिन पायलट ने हेलीकॉप्टर को सीएम केसीआर के फार्म हाउस पर सुरक्षित उतार दिया। यह घटना तब हुई जब वह देवराकादरा में एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए यात्रा कर रहे थे।”

सूत्रों के मुताबिक, तकनीकी खराबी के कारण हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के 10 मिनट बाद वापस मुख्यमंत्री के फार्म हाउस लौटना पड़ा। आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, “सतर्क पायलट ने हेलीकॉप्टर को मुख्यमंत्री के फार्महाउस की ओर मोड़ दिया और यह सुरक्षित रूप से उतर गया।” 

संबंधित उड्डयन कंपनी मुख्यमंत्री के लिए दूसरे हेलीकॉप्टर की व्यवस्था कर रही है। विज्ञप्ति में कहा गया कि थोड़ी देर में एक और हेलीकॉप्टर फार्महाउस पहुंचेगा और राव आज की अपनी चुनावी रैली तय कार्यक्रम के अनुसार जारी रखेंगे। (एजेंसी इनपुट के साथ)