West Bengal CM Mamata Banerjee
Photo: Video Screengrab

    Loading

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल की  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो दिवसीय झारग्राम के दौरे पर हैं। इस दौरान सीएम अपने लग मिजाज में नजर आई। ममता बनर्जी ने सड़क किनारे चाय की दुकान पर अपना काफिला रोका और एक खाने की दुकान में भी चलीं गईं। जहां उन्होंने दुकानदार के साथ मिलकर चॉप बनाया और बच्चों में टॉफी भी बांटी।  यही नहीं, वहां मौजूद लोगों को पकौड़े भी परोसें। 

    इससे पहले, सीएम ममता बनर्जी बिरसा मुंडा की जयंती पर आदिवासी समुदाय को संबोधित करने के बाद झारग्राम में रात्रि विश्राम के लिए रवाना हुईं। झारग्राम जाने के रास्ते में सीएम ने आदिवासी परिवार से मुलाकात भी की। पता हो कि, टीएमसी नेता अखिल गिरि के राष्ट्रपति मुर्मू के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मुख्यमंत्री का यह पहला आदिवासी इलाकों का दौरा है। 

    झारग्राम जाने के दौरान बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सड़क के किनारे एक खाने की दुकान पर रूकीं। तृणमूल कांग्रेस के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इससे संबधित के एक वीडियो ट्वीट किया है।  जिसमें ममता बनर्जी चॉप बनाती हुई दिख रही हैं। साथ ही ममता बनर्जी चॉप को लोगों को देती और बच्चों को टॉफी बंटाती हुई दिख रही हैं। TMC की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है, “एक स्थानीय फ्राई की दुकान पर रुकते हुए, हमारी माननीय मुख्यमंत्री श्रीमती ममता बनर्जी आज झारग्राम के स्थानीय लोगों के लिए खाना बनाया और परोसा। सही मायने में जनता की नेता, वह निश्चित रूप से जानती है कि लोगों का दिल कैसे जीतना है! एक नज़र डालें।”

    उल्लेखनीय है कि, राष्ट्रपति के खिलाफ अखिल गिरि के बयान के बाद आदिवासी समुदाय में काफी आक्रोश है। आदिवासी समुदाय और भाजपा के नेता अखिल गिरि को मंत्री पद से हटाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कल सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। उन्होंने कहा, वह मंत्री के बयान के लिए क्षमा प्रार्थी हैं।