13 injured in accident of jeep traveling Chief Minister Yogi Adityanath convoy

Loading

लखनऊ: लखनऊ के अर्जुनगंज क्षेत्र में शनिवार रात को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के काफिले के करीब एक किलोमीटर आगे चल रही जिला प्रशासन की पुलिस जीप के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पांच पुलिसकर्मियों सहित कम से कम 13 लोग घायल हो गये। इस हादसे से मुख्यमंत्री के काफिले पर कोई असर नही प़ड़ा है।

इस घटना के बारें में बताते हुए लखनऊ ज्वाइंट CP लॉ एंड ऑर्डर उपेन्द्र कुमार अग्रवाल ने कहा, “यह करीब  की घटना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट की सुरक्षा के लिए जिला पुलिस की गाड़ियां चलती है जिसमें इंटरसेप्टर और एंटी डेमो की गाड़ियां चलती हैं। स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि सड़क पर एक कुत्ता आ गया था, इंटरसेप्टर की गाड़ी उसे पार कर गई और पीछे की गाड़ियों को भी सूचित किया गया लेकिन उसके पीछे एक एंटी-डेमो गाड़ी थी जो इसके कारण असंतुलित हो गई और अन्य गाड़ी से टकरा गई। घटना में 5 पुलिसकर्मी और 6 सिविलियन घायल हुए हैं, उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

लखनऊ के पुलिस आयुक्त एस बी शिराडकर ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ” शनिवार शाम को अर्जुनगंज बाजार क्षेत्र में मुख्यमंत्री के काफिले के एक किलोमीटर आगे चल रही एक पुलिस जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में 13 लोग घायल हो गए।” उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के काफिले के आने से पहले जिला पुलिस प्रशासन की यह जीप जा रही थी तब उसके सामने एक अचानक एक कुत्ता आ गया । उनके अनुसार इस हादसे में घायल होने वालों में पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।