बारातियों की बस में आग (डिजाइन फोटो)
बारातियों की बस में आग (डिजाइन फोटो)

Loading

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur Bus Fire News) जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है, जहां हाईटेंशन बिजली करंट (Electric Current) की चपेट में आने से एक चलती हुई बस में आग (Fire in Bus) लग गई है। इस घटना में 6 लोगों के जिंदा जलकर मरने की खबर है।

जानकारी में बताया जा रहा है कि यह बस मऊ जिले की खिरिहा खाजा से बारात लेकर गाजीपुर जिले के महाहर धाम की ओर जा रही थी। अपने गंतव्य पर पहुंचने के कुछ दूर पहले ही चलती बस हाईटेंशन करंट के चपेट में आ गई, जिससे कुछ ही सेकंड में बस आग का गोला बन गई। जब तक कोई बाहर निकल पाता तब तक 6 लोग इसमें बुरी तरह से झुलस गए हैं।

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी है। इसके साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम के साथ पुलिस प्रशासन को भी इस हादसे की सूचना दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि यह घटना मरदह थाना के 400 मीटर के पास एचटी तार के संपर्क में आने से बस में आ आग लग गई। मौके पर गुस्साए लोग पथराव भी करने लगे हैं। फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे हैं। 

घटना के बारे में गाजीपुर के एसपी ने बताया कि गाड़ी जनपद के बाहर की है। उसकी जांच हो रही है। साथ ही यह भी जानने की कोशिश हो रही है कि ये घटना कैसे हुई है। अभी कितने लोगों की मौत हुई है, यह आंकड़ा पूरी तरह से बता पाना मुश्किल है।