UP Mirzapur Crime Viral video

Loading

मिर्ज़ापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में मंगलवार को लूट और हत्या की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बाइक सवार लोगों ने एक्सिस बैंक के ठीक सामने एक सुरक्षा गार्ड, दो कैशियर और एक अन्य व्यक्ति पर गोलियां चला दीं और वैन से कॅश भरे बॉक्स लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि चोरी गए कैश बॉक्स में कथित तौर पर 22 लाख रुपये थे। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस घटना में सुरक्षा गॉर्ड की मौत हो गई। वहीं, अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। 

वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जैसे ही बैंक कर्मचारी सड़क के किनारे वैन का पिछला दरवाजा खोलते हैं। तभी एक व्यक्ति वैन के पास आता है और गार्ड वाहन के बाहर खड़ा होता है। इसके साथ ही, एक अन्य साथी वाहन के पीछे से एक बड़ा बक्सा निकाल लेता है और सभी तेजी से घटनास्थल से भाग जाते हैं। वहीं, घायल गार्ड उठने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है।

आसपास इकट्ठा हुए लोगों ने घायल गार्ड को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक ने कथित तौर पर कहा कि हमलावरों ने वैन को लूटने के इरादे से निशाना बनाया था।