akhilesh
File Photo

    Loading

    लखनऊ: भाजपा के बागी नेताओं को समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए आयोजित कार्यक्रम में जमकर कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। वर्चुअल रैली के नाम पर सपा और उनके नेताओं ने लोगों की भीड़ इकठ्ठा कर अपनी शक्ति प्रदर्शन किया। वहीं अब चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए ढाई हजार सपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसी के साथ भाजपा ने भी अखिलेश यादव पर हमला बोला है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, सभी समाजवादी पार्टी नेताओं के खिलाफ सीआरपीसी के धारा 144 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा ढाई हजार समाजवादी पार्टी के नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें 269 270 144 महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के द्वारा पहले वीडियोग्राफी कराई गई जिसके बाद उन को चिन्हित किया गया है और फिर मुकदमा दर्ज किया गया।

    रैली बिना अनुमति के हुई 

    लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश ने इस मामले पर कहा कि, “समाजवादी पार्टी की रैली बिना अनुमति के हो रही है। पुलिस टीम एसपी कार्यालय भेजी गई है।” उन्होंने आगे कहा, “हमने मामले का संज्ञान लिया है; आदर्श आचार संहिता और COVID-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन पाया गया। हमने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।”

    भाजपा ने अखिलेश यादव पर बोला हमला 

    समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में उडी कोरोना नियमों को लेकर भारतीय जनता पार्टी अखिलेश यादव पर हमलावर हो गई है। केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा, “क्या आप अपने राजनीतिक लक्ष्यों के लिए प्रोटोकॉल तोड़ रहे होंगे? वे (सपा) भ्रष्ट, बेईमान हैं और यहां तक कि नए जोड़े भी किसी नियम का पालन नहीं करते हैं। वे खुद को कानून से ऊपर समझते हैं; अब उन्हें मुस्कुराने दो…चुनाव नतीजों के बाद देखेंगे ‘आँसूओं का पहाड़'”