Yogi

Loading

गोरखपुर: यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) में अपने नेतृत्व का लोहा मनवाते हुए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सभी 17 नगर निगमों में बीजेपी (BJP)प्रत्याशियों को महापौर पद (Mayor Post) पर विजय दिलाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने सभी से व्यक्तिगत संवाद कर उन्हें जीत की बधाई दी। शनिवार शाम गोरखपुर (Gorakhpur) प्रवास पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे से एक-एक कर प्रदेश के सभी नवनिर्वाचित महापौर से फोन पर बात की। उन्हें जनविश्वास जीतने की बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि सभी महापौर विकास और सेवा की जन उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। 

इसी क्रम में नगर निकाय चुनाव में गोरखपुर जनपद के बीजेपी के नवनिर्वाचित निकाय प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गोरखनाथ मंदिर में मुलाकात कर उनका अभिनंदन किया और आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री ने सभी को जीत की बधाई दी।

 सीएम योगी का आशीर्वाद लेने वालों में गोरखपुर के महापौर डॉ. मंगलेश श्रीवास्तव समेत बीजेपी के 42 नगर निगम पार्षद, नगर पंचायतों के चेयरमैन आदि शामिल रहे। इस अवसर पर सांसद कमलेश पासवान, बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी डॉ. धर्मेंद्र सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, विधायक फतेह बहादुर सिंह, श्रीराम चौहान, महेंद्रपाल सिंह, पूर्व विधायक जीएम सिंह, बीजेपी के जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता आदि भी मौजूद रहे।