(Image-ANI)
(Image-ANI)

    Loading

    उत्तर प्रदेश: पुरे देश में सबका पसंदीदा और बेहद खास त्योहार यानी गणेशोत्सव जल्द ही आ रहा है। ऐसे में गणेशजी के आगमन के लिए लोगों ने अपने घरों में सफाई की शुरुवात की है, वही देश के सभी मार्केट भी गणेश मूर्तियों से सजे है, जिसे निहारना छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक को भी बहुत अच्छा लगता है। गणेशोत्सव की धूम हर जगह देखने को मिल रही है। 

    वहीं आपको बता दें कि न्यूज एजेंसी ANI ने आ रहे गणेश उत्सव के मौके पर उत्तर प्रदेश के कानपुर में मूर्ति निर्माताओं से खास बातचीत की है। हम सब जानते है कि बीते दो सालों से कोरोना महामारी की वजह से मूर्ति निर्माताओं का खास मुनाफा नहीं हुआ है, ऐसे में इस साल जहां कोरोना का खतरा बेहद कम हुआ है तो ऐसे में मूर्ति निर्माताओं को इस साल अच्छे कारोबार की उम्मीद है। 

     

    जी हां उत्तर प्रदेश कानपुर में मूर्ति निर्माताओं को गणेश चतुर्थी से पहले अच्छे कारोबार की उम्मीद है। इस बारे में न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए एक मूर्ति निर्माता ने बताया, “हमने 2 से 6 फीट तक की मूर्तियां बनाई हैं। 2 साल से अच्छा व्यापार नहीं हुआ है, इस बार अच्छा व्यापार होने की उम्मीद है।” पूरा देश गणेश जी के आगमन के लिए तैयार है इस साल लोगों में भी भारी उत्साह नजर आ रहा है।