नोएडा की इस सोसाइटी में नौकर ने लिया नौकरी से निकाले जाने का बदला, 15 गाड़ियों का कर दिया बुरा हाल; देखें वीडियो

Loading

नोएडा : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। नोएडा के सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी (Society) में काम करने वाले एक युवक ने गुस्से में आकर पार्किंग (Parking) में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब (Acid) फेंक दिया। कार की सफाई कर रहे युवक को नौकरी से निकालना सोसायटी के लोगों को बहुत भारी पड़ गया। यह पूरी घटना पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में जब पुलिस को शिकायत मिली तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-75 की मैक्सब्लिस व्हाइट हाउस सोसायटी में उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का रहने वाला युवक रामराज 2016 से पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को साफ करने का काम करता था। सोसाइटी के लोगों ने एक सप्ताह पहले रामराज को काम से निकाल दिया था। जिससे नाराज होकर उसने पार्किंग में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब फेंक दिया। सोसाइटी के लोगों ने जब अपनी-अपनी गाड़ियां देखि तो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए था। पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरा चेक करने पर पता चला की रामराज गाड़ियों पर तेजाब डाल रहा था। 

15 गाड़ियों पर फेंका तेजाब

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नौकरी से निकाले जाने के बाद रामराज काफी गुस्से में था। उसने सोसायटी की बेसमेंट पार्किंग में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब फेंक दिया। इस कांड को करते हुए रामराज कैमरे में कैद हो गया। घटना के बाद रामराज ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन गेट पर गार्ड ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद सोसाइटी के सुपरवाइजर ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

धारा 427 के तहत मामला दर्ज

नोएडा के सेक्टर-113 पुलिस स्टेशन प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर गई थी। जब हमने उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसे किसी ने तेजाब दिया था, पुलिस इस मामले की आगे की जांच कर रही है। मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 427 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।