Keshav Prasad Maurya targeted the opposition, said- the condition of the opposition deteriorated after six phases of elections

  • कसिया के केपीएस विद्यालय में उप मुख्यमंत्री ने की चुनावी समीक्षा बैठक

Loading

कौशांबी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) रविवार (Sunday) को दोपहर 11:00 बजे कौशांबी पहुंचे। सातवें चरण (Phase 7) के चुनाव से पहले उप मुख्यमंत्री ने यहां पहुंचकर सयारा हेलीपैड पर आगमन के उपरांत कसिया में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उप मुख्यमंत्री ने कसिया स्थित केपीएस विद्यालय में बूथ स्तरीय पदाधिकारियों के साथ यह चुनावी समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्हें सिराथू विधानसभा क्षेत्र के बूथ पदाधिकारियों द्वारा प्रेषित समीक्षा रिपोर्ट भाजपा जिलाध्यक्ष के द्वारा प्राप्त हुई।

उपमुख्यमंत्री ने कौशांबी पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी रणनीति तैयार की। वह जनपद में चुनाव के बाद से ही लगातार अन्य सीटों पर प्रचार के लिए लगे हुए थे। लिहाजा उन्होंने रविवार को वहां पहुंचकर सभी विधानसभा सीटों का हाल जाना। इस दौरान कार्यकर्ताओं और नेताओं को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद भी दिया गया। केशव प्रसाद ने कार्यकर्ताओं से  बातचीत के दौरान एक बार फिर से वहां बीजेपी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा पिछली बार से भी ज्यादा अंतर के साथ सरकार बनाने जा रही है। केशव ने विपक्ष को लेकर कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की हालत खराब हो चुकी है। छह चरणों के मतदान के बाद जाहिरतौर पर इन पार्टियों के नेता भी इसका अनुमान लगा चुके हैं। यही कारण है कि सातवें चरण के चुनाव से पहले सपा, कांग्रेस के नेताओं ने मंदिर दौड़ना शुरु कर दिया। 

नामांकन से पहले भी किए थे माता शीतला के दर्शन

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सिराथू से नामांकन से पहले भी कड़ा धाम पहुंचकर माता शीतला का आशीर्वाद प्राप्त किया था। यहां से ही उन्होंने सिराथू के लिए चुनावी शुरुआत की थी। जिसके बाद वह रविवार को एक बार फिर कड़ा धाम पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने माता के दर्शन के साथ ही मंदिर समिति के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की। इसी के साथ भाजपा की जीत के लिए वहां कामना की।