राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने दी सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई

    Loading

    गोरखपुर/लखनऊ : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) समेत बड़ी संख्या में राजनीतिज्ञों (Politicians) और समाज के विविध क्षेत्रों के लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को उनके जन्मदिन (Birthday) पर बधाई (Greetings) और शुभकामनाएं (Wishes) दी। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पूरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देने का सिलसिला चलता रहा। ट्विटर (Twitter) पर सीएम योगी के जन्मदिन पर बधाई संदेश टॉप ट्रेंडिंग (Top Trending) में शामिल रहा।  

    पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

    गोरखपुर प्रवास के दौरान राष्ट्रपति ने सर्किट हाउस में सीएम योगी को गुलाब का फूल भेंट कर उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसे लेकर एक तस्वीर भी प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के ऊर्जस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनके समर्थ नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने जनता के लिए लोक आधारित शासन को सुनिश्चित किया है। जनसेवा के लिए उनके दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की प्रार्थना।’ 

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मोदी जी के मार्गदर्शन में आपने जिस प्रकार उत्तर प्रदेश को गुंडाराज से मुक्त कर विकासोन्मुख शासन दिया है उससे प्रदेश प्रगति के नए कीर्तिमान बना रहा है। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से कामना करता हूं। 

    कई मंत्रियों सहित मुख्यमंत्रियों ने सीएम योगी के जन्मदिन पर बधाई दी

    कई मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों, राज्य सरकार के मंत्रियों, बीजेपी के शीर्ष पंक्ति और वरिष्ठ नेताओं, सांसदों, विधायकों के साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव आदि ने भी सीएम योगी के जन्मदिन पर बधाई दी। मुख्यमंत्री ने शुभकामनाओं के लिए सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। प्रधानमंत्री के बधाई संदेश के लिए हृदय से आभार जताते हुए सीएम योगी ने उनके ट्वीट पर जवाब लिखा कि लोक कल्याण के लिए आपकी प्रतिबद्धता मुझे जनसेवा हेतु प्रति क्षण प्रेरित करती है। कामना है कि आपका संवेदनशील मार्गदर्शन एवं ऊर्जावान नेतृत्व सतत प्राप्त होता रहे।