कन्नौज में गरजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कहा- वंश वादियों ने अपनी ख़राब नीतियों से इत्र उद्योग को किया बदनाम

    Loading

    कन्नौज: यूपी चुनाव में दूसरे चरण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कन्नौज में चुनावी सभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी और विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। आगरा के इत्र व्यापारी के यहां मिले करोड़ो रुपये को लेकर  पीएम मोदी ने कहा कि, “वंश वादियों ने अपनी ख़राब नीतियों से इत्र उद्योग को किया बदनाम।”

    मतदान ने भाजपा सरकार की पुष्टि की

    पहले चरण में हुए मतदान को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “पहले चरण के चुनाव ने बीजेपी के फिर से सत्ता में आने की पुष्टि कर दी है। अपने वोट को समुदाय या जाति के आधार पर न बांटे।”

    पीएम मोदी ने कहा, “पहले उत्तर प्रदेश के जिलों को ‘माफियाओं’ के नाम से जाना जाता था। अब जिलों को भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से जाना जा रहा है।”

    वंशवादी पार्टियों ने लोकतंत्र के इस सार को बदल दिया

    समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “दुनिया भर में, एक लोकतांत्रिक सरकार को लोगों की, लोगों द्वारा और लोगों के लिए सरकार के रूप में परिभाषित किया जाता है। हमारे देश की वंशवादी पार्टियों ने लोकतंत्र के इस सार को बदल दिया है। उनका मंत्र परिवार, परिवार और परिवार के लिए सरकार है।”

    वहीं जेल में बंद आज़म खान, नाहिद हसन सहित कई लोगों को टिकट देना को लेकर भी पीएम ने हमला बोला। उन्होंने कहा, “उनके ज्यादातर उम्मीदवार हिस्ट्रीशीटर हैं। उनकी हालत ऐसी है कि उनके कुछ उम्मीदवार जेल से चुनाव लड़ रहे हैं।”

    कुकर्मों और भ्रष्टाचार से उद्योग को बदनाम किया

    वहीं इत्र व्यापारी के यहां मिले करोड़ो रूपये को मुद्दा बनाते हुए पीएम ने कहा, “कन्नौज का इत्र उद्योग भी इन वंशवादी दलों की खराब नीतियों का गवाह है। उन्होंने अपने कुकर्मों और भ्रष्टाचार से उद्योग को बदनाम किया। उन्होंने इस उद्योग को भ्रष्टाचार से जोड़ा। हम कन्नौज के परफ्यूम को ग्लोबल ब्रांड बनाने के लिए काम कर रहे हैं।”