(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: जहां हमारा देश हर क्षेत्र में नई-नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है, वही आज भी जातिवाद हो रहा है, प्रेम विवाह का विरोध हो रहा है। ऐसे में बिहार से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। यहां से प्रेम प्रसंग से जुड़ा एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है।बता दें कि बिहार के गया में  एक युवती ने अपने मायके वालों पर उसे और उसके पति को जान से मार डालने की धमकी देने का आरोप लगाया है। 

    दरअसल, हुआ ये था कि पिछले साल परिवार के खिलाफ जाकर युवती ने घर छोड़ दिया था और अपने प्रेमी से लव मैरिज कर ली। लेकिन युवती के मायके वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे, इसके बाद युवती के साथ जो हो रहा है वह काफी खौफनाक है। आइए जानते है पूरा मामला… 

    पिछले साल की थी लव मैरिज

    आपको बता दें कि ये घटना चंदौती थाना इलाके के कटारी हिल की है। दरअसल इस युवती का नाम नीतू कुमारी है और उसने उसी गांव के रहने वाले गुलशन राज से पिछले साल कोर्ट में लव मैरिज कर ली थी। नीतू का आरोप है कि दोनों को उसके मायके वालों की तरफ से जान से मार डालने की धमकियां मिल रही हैं। जिसके चलते दोनों न्याय के लिए भटक रहे हैं, लेकिन हैरान की बात यह है कि उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है।

    युवती है गर्भवती

    पीड़िता के मुताबिक, बीती 1 मई को उसके मायके वालों ने युवती और उसके पति के साथ-साथ ससुर, देवर, ननद, और दादी सास को बहुत बुरी तरह से पीटकर जख्मी कर दिया। इसके बाद भी युवती के घर वाले नहीं मानें फिर युवती को धमकी दी कि तुम्हें और तुम्हारे पति को मार डालेंगे। पीड़िता ने बताया कि वह गर्भवती है। इस पिटाई के कारण उसके पेट में असहनीय दर्द हो रहा है। नीतू का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोग घटना के बाद से बेहद डरे हुए हैं। युवती को कई तरह की समस्यों का सामना करना पड़ रहा है।