death
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक शख्स के हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक का पत्नी और ससुराल वालों से झगड़ा हो गया। ये झगड़ा इतना महंगा पड़ा की शख्स की जान ही चली गई।  दरअसल झगड़े के बाद पत्नी अपने मायके में थी, ऐसे में अब आरोप यह है कि शादी की चौथी सालगिरह मनाने के लिए युवक को ससुराल बुलाया गया और वहां उसे कोल्डड्रिंक में जहर देकर देर रात हत्या कर दी गई। पुलिस को मामले में लड़के के परिवार ने तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। 

    इस घटना को लेकर परिवार का कहना है कि मृतक इकलौता बेटा था। थाना उत्तर क्षेत्र के सविता नगर जाहरवीर मंदिर के पीछे कोटला रोड निवासी रामनरेश पुत्र बाबूराम एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां काम करते है। आपको बता दें कि उनके बेटे अनूप कुमार की शादी 7 जुलाई 2018 को कैलाश नगर फिरोजाबाद निवासी कुसमा देवी के साथ हुई थी।

    उसे एक तीन साल का बेटा भी है। अनूप घर का इकलौता बेटा था। पिता ने तहरीर देकर कहा है कि बुधवार को पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय वह काम करने के लिए गया था। पत्नी ने मायके पक्ष वालों को बताया तो उन्होंने घर में घुसकर अनूप की मां और बहन के साथ मारपीट करते हुए सामान को बाहर फेंक दिया था। इस तरह बुरा बर्ताव किया। 

    जैसा की हमने आपको बताया दरअसल गुरुवार को अनूप कुमार की शादी की चौथी वर्षगांठ थी जो मनाने के लिए ससुरालीजनों ने उसे फोन कर कैलाश नगर को घर बुलाया। घर पर उसे कोल्डड्रिंक पिलाई गई। देर शाम को वह घर पहुंचा तो उसकी तबीयत बिगड़ गई। वह उसे अस्पताल ले गए जहां उसने पेट में दर्द होने की बात कहते हुए ससुरालीजनों द्वारा कोल्ड ड्रिंक में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाकर देने की बात पिता को बताई।

    शुक्रवार सुबह दूसरे अस्पताल ले जाते समय रास्ते में बेटे की मौत हो गई। पिता ने ससुर धर्मेंद्र, साला फतेह सिंह, रिंकू, छोटू, साली रिंकी व सास के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर संजीव दुबे का कहना है कि परिवार की तहरीर के आधार पर युवक की मौत को लेकर जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है।